Saturday 23 December 2017

सफेद लेबल समाधान विदेशी मुद्रा कारखाना


सफेद लेबल ब्रोकरेज कैसे शुरू करें आश्चर्य है कि आप में से किसी को एक सफेद लेबल ब्रोकरेज फर्म शुरू करने का अनुभव मिला है। मैं एक विश्वसनीय, भरोसेमंद सफेद लेबल प्रदाता की तलाश कर रहा हूं जो मुझे एक छोटा ग्राहक के साथ शुरू कर सकता है जो 100 से कम की तरह आधारित है। सफेद लेबल प्रदाताओं की तलाश करें जो मुझे अच्छे लाभ (500-1000) और सूक्ष्म अकाउंट (अधिमानतः) दे सकते हैं। इसके अलावा, मुझे इस समय कोई कंपनी नहीं है और आश्चर्य है कि कंपनी बनाने के लिए सबसे अच्छी जगह कहां है ताकि मैं इसे सफेद लेबल ब्रोकरेज के लिए इस्तेमाल कर सकूं। जब संदेह में हो, तो उसे इंतजार करें मार्च 2018 में शामिल हुए स्थिति: मुझे आपकी अनदेखी सूची में होना चाहिए 4,418 पोस्ट आपको विदेशी मुद्रा में पैसा बनाने का एकमात्र तरीका मिल गया है। आपके प्रयास में शुभकामनाएं जुड़ी जुलाई 2018 स्थिति: सदस्य 2 पोस्ट यह आप किस प्रकार के कारोबारी मॉडल पर मार्केटिंग बनाना चाहते हैं - आंतरिक रूप से मिलान करने वाले ऑर्डर और हेजिंग या एसटीपी मॉडल - सभी आदेश आपके मुख्य लेबल में आएंगे वाणिज्यिक सदस्य नवंबर 2018 में शामिल हुए 64 पदों प्रोत्साहन के लिए थानक्स। जब संदेह में हो, तो उसे इंतजार करें वाणिज्यिक सदस्य नवंबर 2018 में शामिल हुए 64 शुरुआत के लिए डाक, मैं ecnstp मॉडल के लिए देख रहा हूँ जैसे ही जाना जाता है, मिमी भी साथ ही दिखता है। उचित समय में एक hybird समाधान करना चाहते हैं। जब संदेह में हो, तो उसे इंतजार करें जुलाई 2018 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 2 पदों यदि आप सफेद लेबल समाधान कर रहे हैं तो इसका एक कठिन मॉडल होना काफी कठिन है। बाजार में कई ब्रोकर हैं आपको संभवतः स्प्रेड पर उनके साथ चेक करना होगा। मार्जिन वे आपको प्रदान कर सकते हैं। कुछ ब्रोकर आपको एक सफेद लेबल के रूप में स्वीकार करने से पहले आपको उचित विनियमन की आवश्यकता होगी। वाणिज्यिक सदस्य नवंबर 2018 में शामिल हुए 64 डाक हाँ, मैं समझता हूं कि hybird एक तत्काल समाधान नहीं है इसलिए, एक शुरुआत के रूप में, ecnstp के लिए WL पर काम करना होगा। अगर किसी को डब्लूएल प्राप्त करने का कोई ज्ञान है, तो कृपया यहां साझा करें। जब संदेह में हो, तो उसे इंतजार करें नवंबर 2018 में जोड़ा गया स्थिति: इलियट वेव विश्लेषक 72 पदों के लिए सफेद लेबल ब्रोकरेज के लिए बहुत सारे निवेश भाई की आवश्यकता होती है, आपको पहले प्लेटफ़ॉर्म सेटअप के लिए भुगतान करना पड़ता है और यह 10k-50k या अधिक से अधिक हो जाता है, इससे आप मासिक भुगतान करते हैं, मुझे लगता है कि 1000-5000 एमटी 4 सर्वर, आपको एक वेबसाइट की आवश्यकता है और ब्रोकर वेबसाइट को आपको 3000-5000 से पूरा करने की जरूरत है। लेकिन यह सब कुछ नहीं है, विदेशी मुद्रा दलाल कंपनी चलाने के लिए सबसे ज्यादा पैसा विपणन पर होगा, आपको Google विज्ञापन, फेसबुक विज्ञापन, प्रमुख पोर्टल्स पर बैनर 5k-10k या उससे अधिक की आवश्यकता होगी। मेरी दोस्ताना सलाह: अगर आप इसे शुरू करना चाहते हैं, लेकिन केवल अगर आपके पास शुरूआती पूंजी के लिए 200k है तो आईबी कंपनी की तरह बाजार करना आसान है, जो प्रतिष्ठा को मानती है और मुनाफा बहुत तेजी से आ जाएगा। वाणिज्यिक सदस्य नवंबर 2018 में शामिल हुए थे 64 पदों कुछ डॉलर और प्रतिशत के लिए thanx यह परिप्रेक्ष्य में चीजें डाल देता है मुझे आश्चर्य है कि आप किस WL प्रदाता की तलाश कर रहे हैं कौन जानता है कि यदि डब्लूएल प्रदाता आपको पता है तो अधिक भरोसेमंद है मैंने सप्ताह के अंत में शोध किया है मुझे पता चला कि ज्यादातर दलाल डब्ल्यूएल की पेशकश करते हैं अधिकांश ब्रोकर जब मुझसे संपर्क करते हैं, तो वे पूछते हैं कि मैं कितना व्यापार करता हूं, कितने ग्राहक हैं I मुझे यह बहुत परेशान लगता है मैं उनसे पूछने की उम्मीद कर रहा था कि मैं आपकी मदद कैसे करूं? इसके अलावा, वे मुझे यह भी न बताएं कि मुझे किस प्रकार की कमीशन भुगतान योजना मिल जाएगी और मुझे उम्मीद है कि उन्हें ग्राहकों के भार लाए। लग रहा है जैसे मैं शार्क के साथ तैर रहा हूँ फिर भी, मुझे विश्वास है कि वहाँ कुछ अच्छे डब्लूएल प्रदाता हैं। मुझे नहीं पता है कि कौन सा एक है ज्यादातर दलालों जो डब्लूएल समाधान प्रदान कर रहे हैं, इन योजनाओं के तहत काम करते हैं। एक बार 5000 सेटअप अपने खुद के ब्रांड के साथ एमटी 4 के साथ फिर 500-750 महीने का समर्थन। अधिकांश के लिए आपको मासिक वॉल्यूम की एक निश्चित राशि की आवश्यकता होती है। उन्होंने यह नहीं बताया कि मासिक मात्रा को प्राप्त किए बिना क्या होगा। मैं सचमुच मुझे आश्चर्यचकित करता हूं कि ये डब्ल्यूएल प्रदाता डब्लूएल (WL) बनने की अवधि और शर्त के बारे में इतना गुप्त क्यों हैं इन सूचनाओं को ऑनलाइन जानकारी के बजाय हमें अधिक जानकारी के लिए संपर्क करें और उसके बाद संपर्क स्थापित होने के बाद इसके बारे में पेशेवर नहीं होने के बजाय ऑनलाइन होना चाहिए। जब संदेह में हो, तो उसे इंतजार करें हाय दोस्तों, मैंने फ़ॉरेक्स कारखाने के साथ अपना प्रोफाइल बना लिया है यह समझने के लिए कि विदेशी मुद्रा ब्रोकरेज व्यवसाय कैसे काम करता है। मैं एक अनुभवी व्यापारी हूं और हाल ही में एक फॉरेक्स ब्रोकरेज शुरू करने के लिए संपर्क किया गया है, जो सबसे अच्छी खुदरा सेवाओं की पेशकश करता है। मैं कुछ व्यवसायियों से समझने के लिए साथी व्यापारियों से जानना चाहता हूं 1) कौन सा मंच cTrader या mt4 या दोनों मुझे इस स्तर पर व्हाइट लेबल समाधानों में दिलचस्पी नहीं है। 2) प्राइम के सर्वश्रेष्ठ प्राइम (मैं पीबीएस सीधे खरीद नहीं सकता) 3) कैपिटल को विदेशी मुद्रा दलाली फर्म शुरू करने की आवश्यकता है। (किसी भी कीमत पर आप तकनीकी के बारे में सोच सकते हैं। 1) आपके ग्राहकों पर निर्भर करता है, लेकिन अगर आप खुदरा लक्षित करते हैं, तो एमटी 4 के साथ जाएं क्योंकि यह बहुत अधिक लोकप्रिय है FOREX सफेद लेबल अगली पीढ़ी MT4 एफएक्स-व्हाईट लेबल ने मेटाकॉट्स, मूल डेवलपर के साथ मिलकर काम किया है एमटी 4 की अगली पीढ़ी के उत्थान के उत्पादन में लोकप्रिय मेटाट्रेडर 4 (एमटी 4) प्लेटफॉर्म का, जिसे उचित रूप में एमटी 4 के नाम से जाना जाता है एमटी 4 अगला सॉफ्टवेयर में एक पूर्ण व्यापारी-केंद्रित मॉडल प्रदान करके मानक एमटी 4 अनुभव से परे चला जाता है, यहां तक ​​कि डिफ़ॉल्ट रूप से। ट्रेडर्स तत्काल एक पेशेवर व्यापारी के समृद्ध अनुभव को बॉक्स के बाहर सीधे मार्केट गहराई, एक क्लिक व्यापार, पूर्व स्थापित लिपियों को एक क्लिक लाभ लेने और समायोजन को रोकने के लिए, एक कदम बंद सभी, नेत्र आकर्षक डिफ़ॉल्ट टेम्पलेट्स के बाहर स्थापित करके महसूस कर सकते हैं , शक्तिशाली कस्टम संकेतक और कई और अधिक के रूप में एफएक्स-व्हाईट लाबेल ने ऐतिहासिक रूप से संस्थागत व्यापारियों के लिए काफी तैयार किया है जो पूर्णता से कम कुछ मांग नहीं करते, हमारी तकनीकी टीम ने यह सुनिश्चित किया है कि समान संस्थागत ग्रेड निष्पादन, विलंबता, प्रतिक्रिया, जिम्मेदारी और पूर्ण नियंत्रण भी का हिस्सा होगा अगला एमटी 4 के पैकेज ट्रेडर्स, जिन्होंने मानक एमटी 4 का उपयोग किया है, अगले एमटी 4 गले लगाएगा। आज की मांग सबसे अच्छा है, और आप एमटी 4 पर वापस फिर कभी नहीं देखेंगे अल्ट्रा-फास्ट गुणवत्ता निष्पादन हमारे मालिकाना सर्वर एक्विनिक्स सर्वर फार्मों में स्थित हैं। प्रत्येक वीडियों का उपयोग करने वाले व्यापारी उप मिलिसेकंड निष्पादन का अनुभव करेंगे, प्रत्येक ट्रेडों के लिए जीवनशैली के लिए महत्वपूर्ण होगा। सकारात्मक झुकाव की संभावना तेजी से बढ़ते बाजारों में नकारात्मक और सकारात्मक गिरावट दोनों के आगे एमटी 4 पर अनुभव किया जा सकता है। अगर कीमत आपके पक्ष में काम करती है, तो आपको बेहतर भरना होगा। प्रबंधक पहुंच हमारे विदेशी मुद्रा व्हाइट लेबल समाधान में प्लेटफ़ॉर्म प्रबंधक अनुप्रयोग तक पहुंच शामिल है। व्हाईट लेबल पार्टनर नए ग्राहकों को बना सकते हैं, जमा और निकासी कर सकते हैं, अपने ग्राहकों की लाइव ट्रेडिंग गतिविधि को देख सकते हैं और संपूर्ण पोर्टफोलियो प्रदर्शन देख सकते हैं। प्रबंधक आपको एक ही स्थान से विभिन्न व्यापारिक समूह, फैल मार्कअप, कमीशन और उपयोगकर्ता सेट करने की अनुमति देता है। हमारे व्हाईट लेबल भागीदारों के पास प्रस्तुतीकरण ब्रोकर और PAMM मॉड्यूल तक मुफ्त पहुंच होगी। प्रबंधक एपीआई के साथ आप अपने व्यवसाय में अधिकतम दक्षता सुनिश्चित करने के लिए तृतीय पक्ष अनुप्रयोगों को एकीकृत कर सकते हैं। आप अपने ग्राहकों के मालिक हैं और सभी डेटा आपके हैं, अपने सभी ग्राहकों को देखें और संपादित करें आप अपने ग्राहक डेटा (नाम, ईमेल, टेलीफोन नंबर आदि) को सुरक्षित रूप से अपने सीआरएम या अन्य एपीआई के साथ अन्य बाहरी डेटाबेस में भी रख सकते हैं। हमें एक खाता आईडी से ज्यादा नहीं पता चल जाएगा विदेशी मुद्रा व्हाइट लेबल भागीदारों अलग-अलग व्यापार और खाता समूह स्वयं बना सकते हैं विभिन्न निष्पादन प्रकार, लाभ उठाने, आधार मुद्राओं, कमीशन, मार्क-अप और स्प्रेड को देखें और समायोजित करें। विभिन्न ब्रोकर और अलग-अलग राजस्व के साथ PAMM खाता समूह बनाएं परिचय ब्रोकर प्रबंधन मॉड्यूल में सामने एप वापस कार्यालय उपकरण होते हैं और ग्राहकों को वास्तविक समय में गणना की गई व्यक्तिगत आईबी के लिए व्यक्तिगत कमीशन सेट करने में सक्षम बनाता है। वेब आधारित मल्टी खाता प्रबंधक मुद्रा प्रबंधकों को विदेशी मुद्रा श्वेत लेबल व्यापारिक वातावरण में एक एकीकृत मॉड्यूल के रूप में उपलब्ध है। उप-खातों में कई त्वरित आवंटन के तरीकों के साथ थोक व्यापार करके एमएएम लाभ का उपयोग करने वाले मनी मैनेजर्स

No comments:

Post a Comment