Wednesday 13 December 2017

एक्सएम फॉरेक्स लॉवॉनी


एक्सएम (पूर्व ट्रेडिंग पॉइंट और एक्समारकेट्स) की समीक्षा करें साइट पर जाएं लाइव चर्चा एक्सएम (पहले ट्रेडिंग-प्वाइंट और एक्समारकेट्स) के हमारे फोरम एक्सएम (पूर्व में व्यापार-प्वाइंट और एक्समारकेट्स) प्रोफ़ाइल, क्रिस ज़ाचियारिया, फरवरी 26, 2018 एक्सएम ट्रेडिंग पॉइंट होल्डिंग लिमिटेड का एक व्यापारिक नाम है, जो पूरी तरह से फाइनेंशियल इंस्ट्रूमेंट्स लिमिटेड (साइप्रस) के ट्रेडिंग पॉइंट ऑफ फाइनेंशियल इंस्ट्रूमेंट्स प्रा। लि। (ऑस्ट्रेलिया), और ट्रेडिंग पॉइंट एनजेड लिमिटेड (न्यूजीलैंड) का मालिक है। एक्सएम एसईईएसईसी और एएसआईसी द्वारा प्राधिकृत और विनियमित है। और न्यूजीलैंड एफएसपी के साथ पंजीकृत यूके आधारित संगठन निवेशक लोगों ने अपनी पूरी क्षमता तक पहुंचने के लिए लोगों को विकसित करने में अपने प्रयासों के लिए एक आधिकारिक मान्यता के साथ एक्सएम को मान्यता दी है। एक्सएम पूर्ण व्यापारिक कार्यक्षमता के साथ एक ऑनलाइन वातावरण सुनिश्चित करता है ग्राहकों को वित्तीय बाजारों तक प्रत्यक्ष पहुंच और 100 से अधिक वित्तीय साधनों से पारदर्शी रीयल-टाइम मूल्य निर्धारण से लाभ मिलता है। तंग फैलता है और लचीली लीवरेज उन्नत ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म और लचीला व्यापार की स्थिति एक विविध वैश्विक ग्राहकों के अनुरूप हैं। विशिष्ट सुविधाओं में 100 आदेशों का निष्पादन और एक कठोर नो-रिकॉप्स पॉलिसी शामिल है। विशेषज्ञता, अनुभव, ज्ञान, और वैश्विक वित्तीय बाजारों की गहन समझ में निहित है। नतीजतन, एक्सएम विदेशी मुद्रा में बेहतर सेवाएं देने के लिए समर्पित है इक्विटी इंडेक्स पर सीएफडीएस के साथ कीमती धातुओं । और ऊर्जा XMrsquos सेवाओं के हर पहलू में उत्कृष्टता, संस्कृतियों के व्यापक स्तर से जुड़ी पेशेवरों की एक समर्पित टीम का प्रत्यक्ष परिणाम है, जो कि सांस्कृतिक, राष्ट्रीय, जातीय और धार्मिक विविधता के लिए खुलेपन के माध्यम से ग्राहक की जरूरतों के मुकाबले है। एक्सएम अपनी सेवाओं में उच्च मानकों को सेट करता है क्योंकि गुणवत्ता ब्रोकर के लिए उतनी ही महत्वपूर्ण है क्योंकि यह व्यापारी के लिए है एक्सएम का मानना ​​है कि बहुमुखी वित्तीय सेवाओं की सोच में बहुमुखी प्रतिभा और व्यावसायिक सिद्धांतों की एक एकीकृत नीति की आवश्यकता होती है। XMrsquos मिशन वैश्विक बाजार की मांगों के साथ तालमेल रखने और ग्राहक की खुली दिमाग के साथ गुणात्मक सेवाओं और उत्कृष्ट ग्राहक संचार बनाए रखने के साथ ग्राहक निवेश लक्ष्यों को आगे बढ़ाने के लिए है। एक्सएम ट्रेडिंग दक्षता और ग्राहक संतुष्टि में सभी महत्वपूर्ण हैं यही कारण है कि वे आपको बाजार में सर्वोत्तम व्यापारिक स्थिति प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। एफसीए, बैफ़िन, एएफएम, सीएनएमवी, एफआई और एफआईएन सहित सभी यूरोपीय संघ के देशों में पंजीकृत एक मजबूत विनियामक वातावरण, व्यापार पारदर्शिता और ग्राहकों की सुरक्षा की गारंटी देता है 60 से अधिक मुद्रा जोड़े, तेल, सोना, चांदी और शेयर सूचकांक मेटाट्रेडर 4, वेबट्रेडर, और मोबाइल एप्लिकेशन सहित न्यूनतम प्लेटफ़ॉर्म विकल्प, केवल 5 अमरीकी न्यूनतम जमा की आवश्यकता जमा पर कोई ऊपरी सीमा 100 निष्पादन नहीं, 99.35 में 1 सेकंड के तहत कोई पुनः उद्धरण या अस्वीकार नहीं वर्चुअल डीलर प्लग-इन तंग 1 पीपी से फैलता है सभी खाते का प्रकार शून्य शुल्क के साथ स्वचालित तत्काल जमा राशि उसी दिन निकासी 888 तक लचीले लाभ उठाना: 1 नकारात्मक संतुलन संरक्षण उद्योग विशेषज्ञों से नि: शुल्क बाजार विश्लेषण विशेषज्ञ सलाहकारों का नि: शुल्क इस्तेमाल 24-घंटे के बहुभाषी ग्राहक सहायता लाइव चैट, ईमेल और टेलीफोन समर्थन व्यक्तिगत खाता प्रबंधक सभी क्लाइंटों के लिए कोर्ट के मामलों में वे 1 प्राप्त नहीं करते हैं। एक सबसे खराब साइट में से एक और स्कैमर बनना वे सभी साइट पर विज्ञापन जोड़ रहे हैं 30 बोनस न जमा सिर्फ आपको रजिस्टर मिलेगा लेकिन पंजीकरण के बाद वे 30 बोनस को सत्यापन के लिए नहीं देते हैं अगर हम सत्यापन दस्तावेजों को अपलोड करते हैं तो वे सत्यापित नहीं करते हैं और बिलिंग बिलिंग प्रमाण प्रदान करते हैं, तो वे उसी नाम बिलिंग सबूत पूछते हैं, तो वे बिलिंग के पते को पूछ रहे हैं। अहाहा वे सोचते हैं कि दुनिया भर के लोगों के पास स्वयं का घर है। वे केवल उस खाते की पुष्टि करते हैं जिसकी खुद का घर है बू साइट कृपया उनके साथ अपना समय बर्बाद मत करो। अगर उनके साथ आपकी जमा राशि मुझे यकीन है कि जब आप वापस ले लेंगे तो वे सत्यापन के लिए पूछेंगे क्रिस ज़ाचिरिया ने 11 जनवरी 2017 को जवाब दिया: कृपया ध्यान दें, कि एक विनियमित विदेशी मुद्रा कंपनी के रूप में हम आपके नाम पर निवास के प्रमाण के रूप में पते या बैंक स्टेटमेंट के साथ उपयोगिता बिल स्वीकार कर सकते हैं। केल्विन केन्या। ट्रेडिंग अकाउंट 3XXXXX6 बुधवार, 25 जनवरी, 2017 मैंने एक्सएम का इस्तेमाल किया है और इसे सभी के साथ प्यार किया है। मैंने कई खाते खोल दिए हैं, पैसे जमा किए हैं और कई बार उन्हें पैसे नहीं दिए गए हैं लेकिन कंपनी से कभी भी कोई शिकायत नहीं मिली है। मैं अत्यधिक एक्सएम की सिफारिश करेगा प्रतियोगिताएं भी बहुत अच्छे हैं मेरा पसंदीदा ब्रोकर ब्लू मार्टेल अमेरीका। ट्रेडिंग अकाउंट 2XXX1 बुधवार, 11 जनवरी, 2017 एक्सएम के लिए देखें जैसा कि आप इस टिप्पणी अनुभाग में कई ग्रेड-आउट (और बेहद सकारात्मक) टिप्पणियों से देख सकते हैं, उनके पास ब्लैक हैटींग का एक पैटर्न है - कई नकली सकारात्मक टिप्पणियां छोड़कर इस तथ्य को अस्पष्ट करने के लिए कि उनका ब्रोकरेज एक घोटाला है यह कई सूत्रों द्वारा सूचित किया गया है, जिसमें विदेशी मुद्रा शांति सेना शामिल है, जो ऐसी चीज़ों पर नज़र रखता है। इसके अलावा, ज़ाहिर है, वे सभी घोटालों की गतिविधियों में संलग्न हैं: यह आपके लिए अपने पैसे वापस लेने, बिना चेतावनी वाले खाते बंद करने, और इतने पर (जो कि इस अनुभाग में पिछली टिप्पणियों में सत्यापित है) को असंभव बनाते हैं। । अंत में, एक्सएम हुसिन अली ज़के से दूर रहें मलेशिया। ट्रेडिंग अकाउंट 2XXXXX7 रविवार, 24 जुलाई 2018 ग्रीटिंग्स एक्सएम अद्भुत दलाल है, कुशल टीम बहुत तेजी से मिलीसेकंड का समय निष्पादन, तेज सर्वर, एक्सएम और आईएम के साथ मैं बहुत खुश हूं। मुझे एक्साम मैनेजमेंट से अनुरोध है कि मेरा लीवरेज सामान्य रूप में वापस लाया जाये, क्योंकि आईएम पूरी तरह से स्केलिंग रणनीति पर निर्भर है और मैं अपने लीवरेज पर इस्तेमाल करता हूं, मुझे आशा है कि एक्सएम मेरे मुद्दे पर फिर से देखता है, क्योंकि मुझे पूरी तरह से पता नहीं है जब मैंने लीवरेज पर इस्तेमाल किया और अभी भी मेरी समस्या को हल करने के लिए प्रतीक्षा कर रहा है मैंने ईमेल भेज दिया है और मैं अभी भी जवाब का इंतजार कर रहा हूं। धन्यवाद एक्सएम प्रबंधन और मैं और अधिक मेरे व्यापार आगे की उम्मीद है .. उस्मान। नाइजीरिया। ट्रेडिंग खाता 2XXXXX6 मंगलवार, 22 दिसंबर, 2018 जब मैं वापस लेता हूं, तो यह दलाल मुझे भुगतान करने से इनकार करता है, अब यह 5 दिन से अधिक है। वे लोगों को लुभाने के लिए 30 बोनस का इस्तेमाल करते हैं और आपके पास पैसे जमा करते हैं और लाभ कमाते हैं, तो उन्हें आपको फटकार या आप को निधि देने का एक बहाना मिलेगा। यदि आप अभी भी व्यापार कर रहे हैं तो वे समय की प्रतीक्षा कर रहे हैं कि आप बड़ी रकम जमा करेंगे इससे पहले कि वे अपने बुरे काम शुरू करते हैं। ओजीमा रूथ नाइजीरिया। ट्रेडिंग खाता 1XXXXXX8 सोमवार, 7 सितंबर, 2018 इस दलाल से निपटने के दौरान मुझे सावधानी बरतनी चाहिए I मैंने अपने खाते से वेबमाइन का उपयोग करके 10 की छोटी राशि वापस लेने का प्रयास किया - वही वेबमाइनी खाता जिसे मैंने खाता निधि के लिए इस्तेमाल किया- लेकिन अनुरोध के रूप में अस्वीकार कर दिया। मुझे वेबमाइनी खाते के स्क्रीनशॉट अपलोड करने के लिए कहा गया था क्योंकि खाता वेबमेल खाता मेरे भाई की है जो मेरा साथी है धोखाधड़ी का पता लगाने के लिए, मैंने एक्सएम को लिखा, केवल मेरे जमा को वापस लेने की अनुमति देने का अनुरोध किया, किसी भी लाभ को जब्त कर दिया। लेकिन मुझे एक सामान्य प्रतिक्रिया भेजी गई थी। जेफरी। नीदरलैंड्स। ट्रेडिंग अकाउंट 5XXX1 रविवार, 6 सितंबर, 2018 यह वास्तव में एक महान दलाल बहुत तेज निष्पादन है, यहां तक ​​कि अत्यधिक बाजार स्थितियों में भी कोई मांग नहीं है। मेरे नेटलेटर को वापस लेने के कामकाजी दिनों के दौरान कुछ घंटों में ही प्रक्रिया की जाती है। बैंक खाते में करीब 2 - 3 दिन का समय निकाल लेता है। मेरे पास कुछ भी नहीं है लेकिन एक्सएम Ive के साथ बहुत अच्छा अनुभव अब 3 साल से अधिक के लिए एक ग्राहक रहा है और मेरे पास 2 खाते हैं और मेरे खाते के प्रबंधक के साथ अच्छे दोस्ताना और विनम्र हैं। मैं यहां दूसरों को डटकर नहीं जानता, लेकिन मुझे नकारात्मक टिप्पणियों का आवंटन दिखाई देता है, मुझे लगता है कि लोगों ने ऐसा कुछ किया हो जो सही नहीं था या नियम शर्तों के खिलाफ था। यह सुनिश्चित करने के लिए बारीकी से पढ़ें कि यह दावा करने से पहले कि आप सही या गलत हैं, यह दलाल एक घोटाला है, इसकी वजह यह नहीं है, उनके पास एक वफादारी कार्यक्रम भी है। आप बात करते हैं कि आप कितनी मात्रा में व्यापार करते हैं। उन बिंदुओं को वास्तविक नकदी या क्रेडिट इक्विटी में बदला जा सकता है। कितनी देर तक आप क्लाइंट ज्यादा अंक हैं, जो आपको 1 मानक लॉट के कारोबार में मिलता है। इसकी वास्तव में महान विक्टर पुर्तगाल। ट्रेडिंग खाता 2XXXXXx रविवार, 16 अगस्त, 2018 एक्सएम-,। , । , फरीदुल इस्लाम बांग्लादेश। गुरुवार, 30 जुलाई, 2018 वास्तव में, मुझे एक्सएम ट्रेडिंग ब्रोकर के साथ बहुत अच्छा अनुभव है। यह मेरे देश में बहुत अच्छा दलाल और नंबर एक ब्रोकर है। इसके अलावा, मैं इस विनियमित मंच से सभी तरह के व्यापारिक अवसर प्राप्त करता हूं। गुरुवार, 4 जून 2018 हम आपकी हताशा को समझ सकते हैं, हालांकि एक दलाल को घोटाले से बुलाते समय उचित नहीं है, जब इस मुद्दे के पीछे इस तथ्य पर निर्भर होता है कि आपने हमें सूचित नहीं किया है कि आपने अपना बैंक खाता बंद कर दिया है से जमा धोखाधड़ी के विरुद्ध सभी पक्षों को बचाने के लिए और साइप्रस सिक्योरिटीज एंड एक्सचेंज कमीशन और संबंधित नियमों के संबंधित डायरेक्टिव डी 144-2007-08 2018 का अनुपालन करने के लिए, एक्सएम केवल वापसी की प्रक्रिया को मूल जमा के स्रोत पर वापस लेने की प्रक्रिया को वापस लेने की प्राथमिकता के अनुसार ही देगा प्रक्रिया। इस प्रकार आपकी वापसी आपके खाते में वापस भेजी गई थी, जिसे आप हमें सूचित करने में असफल रहे हैं कि यह अब मौजूद नहीं है। मैं देख सकता हूं कि इस मुद्दे का समाधान हो चुका है और आपकी वापसी वापस भेजी गई है ताकि आप कृपया अपनी टिप्पणी को अपडेट करने के लिए अनुरोध कर सकें। इसी तरह की किसी भी भविष्य की घटना से बचने के लिए, सुनिश्चित करें कि आप हमें इस मामले में सूचित करते रहें कि आपका बैंकिंग विवरण बदल गया है। यह सलाह दी जाती है कि टिप्पणियों और समीक्षाओं को पोस्ट न करें, जो वास्तविकता को प्रतिबिंबित न करें क्योंकि यह अन्य पाठकों की मदद नहीं करता है। कैरोल पी। एक्सएम का आधिकारिक प्रतिनिधि (ट्रेडिंग पॉइंट ऑफ फाइनेंशियल इंस्ट्रूमेंट्स लिमिटेड)। hallaha। बुल्गारिया। ट्रेडिंग अकाउंट 1XXXXXX3 सोमवार, 4 मई, 2018 ये सिर्फ सादा बदमाश हैं, उन्होंने मेरे पैसे निकालने के पैसे चुरा लिए हैं। मैंने एक महीने पहले वापसी का अनुरोध किया था और मैं अभी भी इंतजार कर रहा हूं। अपने पीठ ऑफिस के साथ कई एक्सचेंज किए गए ईमेल के बाद, उन्होंने मुझे आश्वासन दिया कि यह पैसा मेरे पुरानी समय सीमा समाप्त डेबिट कार्ड और मेरे बंद बैंक खाते में भेजे गए हैं, उन्होंने मुझे लेनदेन की संदर्भ संख्या भी दी और अनुमान लगाया कि मैं सिर्फ अपने बैंक से क्या आ रहा हूं - उन्होंने मुझे बताया कि ऐसे कोई ट्रांसिक्शन नहीं हैं और अगर मेरा डेबिट कार्ड और बैंक खाता बंद हो गया है तो यह भुगतान प्राप्त करने के लिए संभव नहीं है I उन्होंने मुझे एक्सएम से अपने पैसे का अनुरोध करने की सलाह दी कॉम और अब से उनके साथ किसी भी संबंध को छोड़ने के लिए, वे SCAMMERS हैं वे मेरे विलम्ब डेबिट कार्ड को समाप्त करने के लिए क्यों भेजते हैं उन्होंने कुछ भी नहीं भेजा, वे सिर्फ मुझसे झूठ बोल रहे थे और मेरे समय और मेरे बैंक एकाउंटेंट का समय कम कर रहे थे एक्सएम के दूर रहने पर आपको चेतावनी दी जाती है। वे सिर्फ अपने पैसे चोरी करेंगे और अपने समय के साथ अपनी बेवजह को कमजोर करेंगे जब तक कि आप गुस्सा नहीं भूलते और निर्णय लेते हैं कि उनके साथ काम करने के लायक नहीं है। मैं 100 हूँ यकीन है कि उन्होंने अपने पैसे अपने सिस्टम में रखे हैं और सिर्फ मुझसे झूठ बोल रहे हैं कि उन्होंने उन्हें भेजा है। लियोनार्डो स्टै Romana जूनियर फिलीपींस ट्रेडिंग अकाउंट 8XXX1 मंगलवार, 7 अप्रैल, 2018 श्री क्रिस रौबिस ने मुझे भी ऐसा किया। क्या आपने अपने खातों को बंद करने के बाद वे आपके पैसे वापस कर दिए थे, जो मुनाफा मैंने हाल ही में बनाया था, तब तक मैंने खाता खोलने तक इस्तेमाल किया था जब तक कि मेरे पास 31 खाते नहीं थे। खाता प्रबंधक ने कुछ समय से यह पूछने के बीच कहा था कि क्या मैं नए खोले खातों में धन जमा करूँगा, मैंने कहा नहीं कि मैं मुनाफे से निधि को बढ़ा रहा था, वार्तालाप अजीब हो गया और मुझे लगता है कि मुझे यह बताने की जरूरत है कि मुझे धन जमा करने की जरूरत है । तो अनुपालन विभाग ने मुझे अपने ट्रेडर्स को 200 तक सीमित करने के लिए ईमेल किया। फिर मेरे खाते के प्रबंधक ने मुझे बुलावा मांगते हुए मैंने उन्हें एक ईमेल भेजा कि उसे बिना किसी स्पष्ट व्याख्या के अपने कुछ खातों को बंद कर दिया जाए। चूंकि मैं कम से कम 200 ट्रेडों के अनुपालन विभाग की सीमाओं का पालन कर रहा था, मैंने इसे ध्यान नहीं दिया, उन्होंने यह नहीं बताया कि मुझे कितने खातों को बंद करना चाहिए और इसके लिए कोई भी उचित कारण होगा। पिछले 3 अप्रैल, मैंने अपने सभी खातों को बंद कर दिया, जबकि मेरे करीब 81 ऑर्डर थे (उनकी 200 सीमाओं के नीचे) मैंने उनसे ईमेल किया कि क्या हो रहा है, और मुझे कुछ नोटिफिकेशन क्यों दिखाई दिया कि मैं एक दुर्व्यवहार था इसके बाद 6 अप्रैल, 2018 को मुझे निम्नलिखित प्राप्त हुआ: मुझे आपको सूचित करने के लिए खेद है कि लेनदेन की उच्च आवृत्ति के कारण आपने अनुरोध किया है, जिसने हमारे सर्वर के प्रदर्शन पर गंभीर नकारात्मक प्रभाव डाला है, ताकि हमारे निष्पादन की गुणवत्ता और प्रदर्शन की गुणवत्ता severs हमें आपके खाते को निलंबित करने के लिए मजबूर किया गया है तदनुसार, हम आपको सूचित करने के लिए अफसोस करते हैं कि नियम और शर्तों के अनुसार, हमने निर्णय लिया है कि, आपके सभी ट्रेडिंग अकाउंट्स को ट्रेडिंग पॉइंट के साथ बंद करने का तत्काल प्रभाव होगा। उपरोक्त के मद्देनजर, कृपया ध्यान दें कि आपको किसी भी नए ट्रेडिंग खाते (एस) को खोलने और हमारी कंपनी के साथ व्यापार करने से कड़ाई से निषिद्ध किया जाएगा। फिर भी, ऐसे मामलों में जहां आप किसी भी तकनीकी और मानवीय त्रुटि के कारण हमारी कंपनी के साथ एक खाता खोल सकते हैं और व्यापार कर सकते हैं, हम तुरंत अपने खाते को पहचान के साथ बंद करने, किसी भी लाभ-लाभ को समाप्त करने और जमा की मूल राशि को वापस करने का अधिकार, किसी भी को छोड़कर जमा और वापसी शुल्क, वापस जमा के एक ही स्रोत के लिए कृपया ध्यान दें कि नियमों और शर्तों के अनुसार, हमारे निर्णय अंतिम और सभी प्रतिभागियों पर बाध्यकारी होते हैं और यह, यहां निर्दिष्ट अधिसूचना के अलावा, आगे कोई पत्राचार दर्ज नहीं किया जाएगा। मैंने उनसे उत्तर दिया कि साइसेक की नकल की गई है, यहां तक ​​कि यह जानने के लिए कि उनके पास कोई और पत्राचार नहीं होगा, निम्नलिखित तरीके से: फीडबैक के लिए धन्यवाद, हालांकि खाता 13072655 के शेष के बारे में क्या है 12.44 तो समस्या यह है कि आपका सर्वर नहीं संभाल सकता कई खाते, आपको अपने एक्सएम एमटी 4 मल्टी टर्मिनल का काम करने वाले विज्ञापन बंद कर देना चाहिए और सैकड़ों अकाउंट्स को संभाल सकता है। यह गलत विज्ञापन है खाते पर 13072655 पर फीडबैक देने के बाद मैं शेष सभी पैसे वापस लेगा। चिंता न करें, मैं कभी भी आपके साथ एक खाता खोलना नहीं चाहता हूं। आपकी बैड सेवा के लिए वापसी (समस्या को बिना किसी चेतावनी के समापन खाता, जब समस्या आपके अंत में होती है और मुझे ABUSER के रूप में वर्गीकृत करती है - मैं किस प्रकार के दमनकर्ता हूं) मैं भी यह सुनिश्चित करूँगा कि फिलीपींस में आपका कार्यालय ग्राहकों को सुरक्षित करने में कठिनाई होगी मुझे उम्मीद है कि सभ्य साइप्रस विदेशी मुद्रा ब्रोकरों के लिए सीवाईसीईसी के लोग इस पर नजर रखेंगे। मैं ईमानदारी से मानता हूं कि मैंने अपने सारे ट्रेडों को बंद करने के लिए कुछ भी नहीं किया। मुझे ये सब विश्वास था: गंभीरता से, यदि एक्सएम एक शीर्ष दलाल है, तो उनके पास एक अधिक शक्तिशाली सर्वर होना चाहिए जो पूरे विश्व में कई खातों को नियंत्रित कर सकता है। मेरा मानना ​​है कि सर्वर क्षमता का मुद्दा सिर्फ एक तरह से है, जो वास्तव में चाहते हैं कि मेरे जैसे छोटे व्यापारियों को बाहर निकालना है, जो अब थोड़ा मुनाफा कमा रहा है। 1. वेबसाइट पर कुछ भी मत मानो। यदि आप एक छोटे से समय व्यापारी हैं, तो हमेशा एक्सएम द्वारा किए जाने की उम्मीद है, अगर आपके व्यापार या खाते में एक्सएम कैसीनो की उम्मीद नहीं है (जहां सदैव सदैव जीतता है) 3. कभी भी बाज़ार निर्माताओं के साथ कोई खाता नहीं खोलता है जो बोनस प्रदान करता है। मैं अब इंतजार कर रहा हूं कि क्या वे मेरे पैसे को ठीक से वापस कर देंगे या कम करने के लिए काल्पनिक अतिरिक्त शुल्क जोड़ेंगे, जिससे उन्हें वापस लौटना चाहिए। मेरी बेमिसाल फिलिपिनोस के लिए, इस ब्रोकर पर विश्वास मत करो, मुझे उम्मीद है कि अन्य नेशनलिस्टियों को इस ब्रॉकर के खिलाफ बहुत ही दिक्कत होगी। क्रिस रौबिस ऑस्ट्रेलिया। ट्रेडिंग अकाउंट 2XXXXX6 शनिवार, 7 मार्च, 2018 एक्सएम आपको शिकायत करते हैं जब आप ईए के साथ पैसे कमाते हैं, तो वे गलत परिस्थितियों में आपके ईए को खुले और करीबी ट्रेड कर देंगे। हम आपका ब्रोकर के रूप में एक्सएम चुनने के लिए धन्यवाद। हमें आपको सूचित करने के लिए खेद है कि लेनदेन की उच्च आवृत्ति की वजह से आपके अंत तक समेकित किए गए आपके लेन-देन हमारे सर्वर पर बहुत ज़ोरदार रहे हैं। जैसे हम कृपया अनुरोध करते हैं कि आप मौजूदा विशेषज्ञ सलाहकार को अपने ट्रेडों को पूरा करने या अपने व्यापार की आवृत्ति कम करने के लिए इस्तेमाल किए जाने को हटा दें। इसके अलावा ऊपर दिए गए उपायों का अनुपालन करने में विफलता और अगले 24 घंटों में इस ईमेल का जवाब देने के परिणामस्वरूप आपके खाते में अस्थायी रूप से निलंबित किया जा रहा है, आपके अंत से संचार सहयोग समाप्त हो जाएगा। कृपया उपरोक्त संदेश के संबंध में किसी भी प्रश्न के साथ हमसे संपर्क करने में संकोच न करें। ग्राहक सेवा विभाग

No comments:

Post a Comment