Friday 1 December 2017

एएमएम गोल्ड विदेशी मुद्रा की समीक्षा की जानकारी


ACM गोल्ड समीक्षा मैं acmgold Ghana 19-04-2018 के साथ रजिस्टर और 2600 के साथ अपने नाइजीरिया खाते में तेजी से स्थानांतरण का उपयोग करके अपने खाते को निधि प्रदान करता है। मेरे भुगतान के स्क्रीनशॉट देखें amposahstephen. blogfiles201805 स्टीफन-फंड। जेपीपी आठ महीनों से अधिक के लिए व्यापार और लाभ में वृद्धि मेरे खाते में मुझे एसीएमगोल्ड से एक ईमेल मिला है कि वे अब घाना में काम नहीं कर रहे हैं और वे अपना अकाउंट भी अक्षम कर देते हैं और मेरे फंड जब्त करते हैं मैंने घाना में उनके प्रतिनिधि से संपर्क किया आदमी ने मुझे बताया कि वह एसीएमगोल्ड के साथ काम नहीं कर रहा है और घाना में स्थानीय बैंक के माध्यम से भुगतान करने वाले अपने ग्राहकों के सभी पैसे वापस कर दिए हैं। आखिरकार मैं अपने पैसे की धनवापसी के लिए एसीएमगोल्ड से संपर्क कर रहा था, वे मुझे अपने स्थानीय प्रतिनिधि से संबोधित करते रहते थे, उस व्यक्ति ने मुझे बताया कि उसे एसीएमगोल्ड से कोई पैसा नहीं मिला है और यह भी सुझाव है कि भुगतान के सबूत के लिए पूछना चाहिए ताकि अब मुझे एसीएमगोल्ड भेज दिया न जाए कोई सबूत। एसीएमगोल्ड एक घोटाला है, वे घोटाले में हमें घाना में आए टैग्स: एसीएम गोल्ड की समीक्षा 4 साल इस ब्रोकर के साथ कुल 3 एमएनएस मैं कहूंगा कि एसीएम गोल्ड ग्राहकों के लिए सबसे अच्छा दलाल पाकिस्तान से संबंधित है, फंडिंग एबीसी की तरह आसान है, वापसी सबसे अच्छा है । कोई भी जमा करने की आवश्यकता नहीं है, आप पीकेआर भेज सकते हैं और आपके पास अपने प्लेटफ़ॉर्म में यूएसएस फंड होगा। अगर किसी को भी सहायता की आवश्यकता है तो मैं मदद कर सकता हूं, शर्हाजिपकैगमेल टैग: एसीएम गोल्ड की समीक्षा दक्षिण अफ्रीका, मोटेपे लेरेटो 2 साल और 2 महीने कुल 5 महीने इस ब्रोकर गुड ब्रोकर के साथ, केवल एक ही पेशकश एमटी 4 दक्षिण अफ्रीका है, इस तथ्य से प्यार है कि वे रैंड डिपॉजिट लेते हैं और जब भी मेरे पास हो मुसीबत। थोड़ा अधिक फैलता है, इसके अलावा उनका प्रशिक्षण पाठ्यक्रम अच्छा है और सीएनबीसी विज्ञापन वास्तव में अजीब है मुझे अपने कार्यालय पसंद है और जब भी मैं वहां जाता हूं :-) थोड़ा जटिल Autotrading, लेकिन उन्होंने कहा कि वे इस पर काम कर रहे हैं। टैग: एसीएम गोल्ड साइप्रस की समीक्षा करता है, जो 2 साल कुल 4 महीने इस ब्रोकर के साथ रहते हैं मैं 4 महीने से एसीएम सोना क्लाइंट रहा हूं। अब तक कोई समस्या नहीं है कम से कम 24 घंटों में वापसी और यहां तक ​​कि जमा पर बोनस देना। मैं निश्चित रूप से एसीएम सोना एसीएम की सिफारिश करेगा टैग: एसीएम गोल्ड की समीक्षा 6 साल कुल 5 महीने इस ब्रोकर के साथ मैं कुछ महीनों के लिए इस ब्रोकर के साथ रहा हूं और किसी भी मुद्दे में नहीं चला है। मैं इस दलाल की सिफारिश करेगा टैग: एसीएम गोल्ड की समीक्षा मलेशिया, फ़ोरम मास्टर्स 5.5 साल कुल 7 महीने इस ब्रोकर के साथ लाइव मैं जौहर बहू - Instaforex में अन्य दलाल के साथ व्यापार कर रहा था। लेकिन वे 10 दिनों के लिए कोई वापसी नहीं करते हैं। वे कहते हैं कि उनके पास कुआलालंपुर में कार्यालय है लेकिन मैं जाता हूं और कोई कार्यालय नहीं है। मुझे एसीएम गोल्ड दिखाई देता है और उनके पास मध्य कुआलालंपुर में अच्छा कार्यालय है और वे मलय में डू व्यापार सेवा देते हैं, साथ ही बहुत तेजी से वापसी भी करते हैं I वहाँ ठीक है फैलता है, बहुत अच्छा नहीं है, लेकिन वापसी प्रणाली एक दिन। मुझे डेबिट कार्ड और उसी दिन वापसी भी मिलती है। एक बार, मुझे एक घंटे में वापसी मिलती है। इसके अलावा वे दो प्लेटफ़ॉर्म देते हैं..मैं इस ब्रोकर को पसंद करता हूं। कासिम भंडारा (फॉरेक्सएमएस्टर) टैग: एसीएम गोल्ड की समीक्षा देश के द्वारा ब्रोकर ऑनलाइन कौन है ऑनलाइन वर्तमान में 26 अतिथियों ऑनलाइन हैं प्रतिलिपि 2008 mdash 2017 100FOREXBROKERS सभी अधिकार सुरक्षित गोल्ड गोल्ड एसीएम गोल्ड की समीक्षा जोहान्सबर्ग, दक्षिण अफ्रीका में मुख्यालय, एसीएम गोल्ड अन्य स्थानों के साथ नाइजीरिया, पाकिस्तान मलेशिया, भारत, स्लोवेनिया, मॉरीशस, मेडागास्कर में कार्यालय है। 2004 से ऑनलाइन ब्रोकरेज, सभी प्रमुख विदेशी मुद्रा जोड़े, कई छोटी, पार और विदेशी जोड़े, साथ ही साथ एमटी 4 पर धातुओं, ऊर्जा, विश्व शेयर, सूचकांक, वस्तुओं और मौके वायदा की पेशकश करते हैं। यह ब्रांड एसीएम गोल्ड और फॉरेक्स ट्रेडिंग (पीटीआई) लिमिटेड द्वारा संचालित होता है जो वित्तीय सेवा बोर्ड (एफएसबी) द्वारा निवेश और ब्रोकरेज सेवाएं प्रदान करने के लिए लाइसेंस प्राप्त है। एफएसबी लाइसेंसिंग प्रक्रिया के प्रभारी है और देश में गैर-बैंकिंग वित्तीय सेवा उद्योग की देखरेख करता है, जिसमें वित्तीय सेवा प्रदाताओं की गतिविधि शामिल है। दक्षिण अफ्रीका में लाइसेंस प्राप्त ब्रोकरेज को देश के किसी मान्यताप्राप्त बैंक में अलग-अलग ट्रस्ट खातों में सभी क्लाइंट फंड रखना चाहिए। इसके अलावा, एफएसबी ने प्रवर्तन समिति के माध्यम से उल्लंघनों से निपटने के लिए प्रवर्तन की शक्तियां प्रदान की हैं, और एक ग्राहक शिकायत सेवा भी चलाती है, लोक सेवा प्रदाता के लिए ओम्बड का कार्यालय। ट्रेडिंग स्थितियां न्यूनतम प्रारंभिक जमा एसीएम गोल्ड के साथ एक खाता खोलने के लिए, व्यापारियों को कम से कम आर 5000 (लगभग 370) निवेश करना होगा, जो स्थानीय विदेशी मुद्रा बाजार के लिए औसत है। ब्लैकस्टोन फ्यूचर्स जो एफएसबी द्वारा लाइसेंस प्राप्त है, उसी न्यूनतम प्रारंभिक जमा की आवश्यकता है। स्प्रेड एंड एएमपी कमीशन एसीएम गोल्ड कमीशन-मुक्त व्यापार प्रदान करता है, लेकिन दुर्भाग्य से दोनों इसके निश्चित और वेरिएबल फैलते औसत से ऊपर हैं। वेब-आधारित एमटी 4 पर विशिष्ट उपलब्ध स्प्रेड EURUSD पर करीब 2.3 पिप्स हैं, जबकि तय जोड़ी इस जोड़ी के लिए 3 पिप्स हैं। तुलना के प्रयोजनों के लिए, प्रमुख विदेशी मुद्रा दलाल एफएक्ससीएम (जिस पर एफएसबी का लाइसेंस भी है) EURUSD पर 4 पाउंड के एक कमीशन के साथ 0.4 पिप्स के औसतन स्प्रेड प्रदान करता है। अधिक जानकारी के लिए, आप यहां 15 प्रमुख ब्रोकरों के रीयल-टाइम स्प्रेड को देख सकते हैं। एसीएम गोल्ड की पेशकश का अधिकतम लाभांश 1: 500 है, जो उच्च माना जाता है, फिर भी कई ब्रोकरर्स 1: 500 के बराबर या उससे अधिक का लाभ उठाते हैं। FXCM। उदाहरण के लिए, 1: 400 तक लीवरेज प्रदान करता है। हम व्यापारियों को अधिक लाभ उठाने के स्तर के साथ सावधानी से सलाह देते हैं, क्योंकि वे अधिक जोखिम लेते हैं। ट्रेडिंग प्लेटफार्म एसीएम गोल्ड शक्तिशाली मेटाट्रेडर 4 (एमटी 4) का समर्थन करता है, जो सभी रूपों और आकारों में उपलब्ध है। एमटी 4 को ऑनलाइन व्यापार समुदाय द्वारा अत्यधिक माना जाता है क्योंकि यह उपयोगकर्ताओं को ईएएस (या खुद को विकसित करने) की एक विस्तृत श्रृंखला से चुनकर अपने ट्रेडों को पूरी तरह से स्वचालित कर देता है। क्या अधिक है, यह कई तकनीकी विश्लेषण संकेतक, व्यापक बैक-परीक्षण वातावरण और उन्नत चार्टिंग उपकरण प्रदान करता है। एसीएम गोल्डवर्कोस वेब एमटी 4 बड़ा करने के लिए क्लिक करें । ध्यान रखें कि एसीएम गोल्ड सभी प्रकार की ट्रेडिंग पद्धतियों की रणनीतियों को अनुमति नहीं देता है। दलाल ने घोषणा की कि यह किसी भी खाते को बंद करने का अधिकार सुरक्षित रखता है यदि यह अनैतिक या संदिग्ध व्यापारिक शैलियों में शामिल होना समझा जाता है, लेकिन इसमें सीमित नहीं है, स्केलिंग (अगर 10 से अधिक ट्रेडों को 3 मिनट के भीतर बंद कर दिया जाता है) और लेटेंसी आर्बिट्रेज । एसीएम गोल्ड के भुगतान ग्राहकों के तरीके केवल क्रेडिट कार्ड भुगतान और ई-पर्स स्केल एप नेटेलर का उपयोग करने में सक्षम हैं। निष्कर्ष ACM गोल्ड सबसे पुराना दक्षिण अफ्रीका के विदेशी मुद्रा और सीएफडी दलालों में से एक है जो अच्छे पुराने एमटी 4 का समर्थन करता है। इस दलाल के साथ हमें परेशान करने वाली मुख्य बात यह है कि इसके फैलाव बहुत अधिक हैं और हमें संदेह है कि यह बाज़ार निर्माता के रूप में काम करता है। इसके अलावा, इसकी वेबसाइट पर जानकारी अपर्याप्त है। उपरोक्त राशि एकत्र करने के लिए: एसीएम गोल्ड के लिए व्यापारिक समीक्षा समीक्षा जोड़ें नवीनतम विदेशी मुद्रा दलाल विदेशी मुद्रा व्यापार में उच्च स्तर का जोखिम होता है और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। इससे पहले कि आप विदेशी मुद्रा व्यापार में संलग्न हों, कृपया अपने विनिर्देशों से परिचित हों और इसके साथ जुड़े सभी जोखिमों को जानें। विदेशी मुद्रा ब्रोकरेज पर सभी जानकारी केवल सामान्य सूचना उद्देश्यों के लिए प्रकाशित की जाती है हम इस जानकारी की सटीकता और विश्वसनीयता के लिए कोई गारंटी नहीं पेश करते हैं। इस वेबसाइट पर आपके द्वारा दी जाने वाली जानकारी पर आप जो भी कार्य करते हैं वह कड़ाई से आपके जोखिम पर है और हम किसी भी नुकसान के लिए और हमारी वेबसाइट के उपयोग के संबंध में क्षति के लिए उत्तरदायी नहीं होंगे। विदेशी मुद्रा ब्रोकरज़ पर सभी पाठ सामग्री कॉपीराइट और बौद्धिक संपदा कानून के तहत संरक्षित है। स्रोत के रूप में हमें इंगित किए बिना आप वेबसाइट के किसी भी टुकड़े को पुन: उत्पन्न, वितरित, प्रकाशित या प्रसारित नहीं कर सकते। विदेशी मुद्रा ब्रोकरेज वेबसाइट पर इस्तेमाल किए गए इमेजरी पर कॉपीराइट का दावा नहीं करता है, जिसमें ब्रोकर लोगो, स्टॉक छवियां और चित्र शामिल हैं। Forexbrokerz वेबसाइट कुकीज़ का उपयोग करता है उस साइट को ब्राउज़ करना जारी रखने के द्वारा जिसे आप हमारे कुकीज के उपयोग से सहमत हैं। हमारी गोपनीयता नीति पढ़ें

No comments:

Post a Comment